दिन-दिहाड़े चोरों ने दुकान से उड़ाया गल्ला, 30 हजार रुपए व जरुरी कागजात पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Thursday, Sep 10, 2020 - 02:01 PM (IST)

सफीदों : नगर के रेलवे रोड पर स्थित एक खल की दुकान से अज्ञात चोर दिन-दिहाड़े गल्ला उठाकर फरार हो गए। गल्ले में करीब 30 हजार रुपए व जरुरी कागजात थे। चोर अपने साथ मिर्ची पाऊडर भी लाए थे ताकि किसी विपरीत स्थिति  में उसका प्रयोग किया जा सके। गल्ला चोरी होने की सूचना जैसे ही रेलवे रोड पर दुकानदारों को लगी तो मौके पर काफी तादाद में दुकानदार एकत्रित हो गए।घटना की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सिटी एस.एच.ओ. देवीलाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे औऱ घटनास्थल का जायजा लिया। 

जानकारी अनुसार नगर के रेलवे रोड पर स्थित गणपति खल भंडार का मालिक राजकुमार वर्मा सामान के लिए बाजार चला गया था। जब वह कुछ देर मे दुकान पर वापस लौटा तो वह यह देखकर हक्का-बक्का रह गया कि दुकान की गद्दी पर रखा लोहे का गल्ला नदारद है। दुकान में मिर्ची पाऊडर भी बिखरा हुआ था। राजकुमार समझने मों देर नहीं लगी औऱ उसने आसपास दुकानदारों से गल्ले बारे पूछा लेकर किसी भी चोरों को गला ले जाते हुए नहीं देखा। 

घटना की सूचना पाकर सिटी एस.एच.ओ, देवीलाल पुलिस टीम के साथ पुहंचे और जानकारी हासिल की। पुलिस ने रेलवे रोड व घोड़ापुली की दुकानों के सी.सी.टी.वी. कैमरों को भी खंगाला। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई कर रही थी। वहीं पीड़ित दुकानदार राजकुमार ने बताया कि उसे हजारों रुपए व जरुरी कागजात की नुक्सान हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static