गोहाना में चोरों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े बाइक चोरी

10/26/2017 2:42:51 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): शहर में आए दिन चोरी वारदातें बढती ही जा रही है। गोहाना की रेलवे कॉलोनी मे घर के सामने दिन दिहाडे बाईक चोरी करने का मामला सामने आया। अपाचे बाईक पर आए दो युवकों घर के बाहर खडी बाईक को चुराकर ले जाते हैं। जिसकी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पीडित अक्षय का कहना है कि दिन में 1:30 बजे के करीब अपनी बहन को बाईक से स्कूल से लेकर घर आया था और बाईक को घर के बाहर ही खड़ा किया था, लेकिन कुछ देर मे घर के बाहर आकर देखा तो उनके घर के खड़ी उसकी बाईक गायब थी उसकी बाईक चोरी की पूरी घटना उनके पास के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी मे लगे कमरे मे एक अपेची बाईक पर दो युवक आए और उनकी बाईक को अपनी चाबी से खोलकर ले गए।अक्षय ने इसकी सूचना पुलिस को दी है, लेकिन पुलिस अभी मामले की जांच करने की बात कह रही है।

लोगों का कहना है कि, आए दिन चोरी की घटनाएं बढती जा रही हैं। पिछले एक महीने की बात करें तो गोहाना मे बाईक चोरी के दर्जनों मामले सामने आ चुके हैं। लेकिन पुलिस इस मामले मे कोई कार्रवाई नहीं कर रही। जब इस बारे मे पुलिस से उनका पक्ष जानने की कोशिश की तो मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।