करनाल नहर में मिले 2 नाबालिग बहनों के शव, दोनों रविवार शाम से थी लापता (VIDEO)

7/26/2022 11:58:01 AM

करनाल : करनाल के कैथल रोड के पास पश्चिमी यमुना नहर से दो नाबालिग बहनों का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। दोनों बहनें रविवार शाम से गायब थी। एक का शव करनाल के कैथल पुल के पास मिला और एक का शव घोघड़ीपुर गांव के पुल के पास से। पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है। पुलिस का कहना है कि नाबालिग बहनों की मौत की वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेंगी। पुलिस मामले में गहनता के साथ जांच कर रही है। 

बताया जा रहा है कि दो सगी बहनें करनाल शहर की रहने वाली थी, जो रविवार शाम के समय नहर पर सैर के लिए निकली थी लेकिन घर नहीं पहुंची। बेटियों के घर पर नहीं पहुंचने पर पिता ने पुलिस के पास बेटियों के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। सोमवार देर शाम को दोनों बहनों के शव नहर मिलने से पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। दोनों बहनों में बड़ी बहन की उम्र करीब 15 साल तो छोटी बहन की उम्र करीब 12 साल बताई जा रही है। दोनों की बहनें दलित समुदाय से हैं। एक दसवीं कक्षा में पढ़ती है और दूसरी 7वीं कक्षा में पढ़ती है।

माता का कहना है कि कोई लड़का पार्क में बुलाकर ले गया था जब पार्क में पहुंचे तो लड़का वहां से भाग गया और दोनों बेटियां नज़र नहीं आई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये हत्या का मामला है या आत्महत्या का। ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana