पतंग उड़ा रहे 3 बच्चों के रजबाहे में मिले शव, परिजनों ने जताई हत्या की अाशंका

7/8/2020 4:02:44 PM

पानीपत(सचिन): जिले के गांव बिंझौल के पास रजबाहे में तीन बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। बच्चों के परिजनों ने रजबाहे के साथ लगते डाई हाउस मालिक पर बच्चों की हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने कहा कि डाई हाउस मालिक ने बच्चों को मारकर रजबाहे में फेंक दिया। तीनों बच्चों की उम्र 8 से 11 साल के बीच है। बच्चों के परिजन पानीपत के सामान्य अस्पताल के बाहर डाई हाउस मालिक की गिरफ्तारी पर अड़े हुए हैं और जमकर हंगामा कर रहे है।

बताया जा रहा है कि 6 बच्चे पतंग उड़ा रहे थे की अचानक पतंग कटकर साथ लगते डाईहाउस में चला गया।  बच्चों के परिजनों ने आरोप लगाए की जब बच्चे पतंग लेने डाईहाउस में गए तो मालिक ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। 3 बच्चे मौके से भाग गए और मालिक नितिन ने बच्चों को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया और बच्चों के शवों को साथ लगते रजबाहे में फेक दिया । बच्चो के परिजनों ने कहा जब तक डाई हाउस मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे नही किया जाता गिरफ्तार शव नही उठाएंगे । 

मौके पर पहुंचे डीएसपी संदीप कुमार ने बताया की तीनों बच्चों के शवों को बरामद कर लिया गया है।  अभी पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। जाँच रिपोर्ट में जो सामने आएगा उसके हिसाब से क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। 

Isha