Panipat: नहर में बहे 2 दोस्तों के शव हुए बरामद...जन्मदिन पार्टी करने गए थे दोनों

5/17/2023 3:26:02 PM

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले की बिंझौल नहर के पास जन्मदिन की पार्टी मनाते समय नहर में डूबे दोनों युवकों के शवों को पुलिस ने खुबडू झाल के पास से दिल्ली पैरलर नहर से बरामद कर लिया है। शुभम के शव को पुलिस ने रात करीब 1:30 बजे बरामद किया जबकि सुखविंदर का शव आज दोपहर बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।


तेज बहाव के कारण बह गए थे दोनों

आपको बता दें कि 15 तारीख को राजनगर के रहने वाले अंकित का जन्मदिन था और उसकी पार्टी करने के लिए चारों दोस्त नहर किनारे गए थे जहां पर पहले उन्होंने केक काटकर पार्टी की। उसके बाद नहर में नहाने लग गए। चारों दोस्तों में से किसी को भी तैरना नहीं आता था। नहर का बहाव तेज होने के कारण दो दोस्त बह गए। जिसके बाद दूसरे दोस्तों ने इसकी सूचना पुलिस और परिजनों को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से तलाश में जुट गई थी। तलाश के दौरान आज तीसरे दिन पुलिस ने दोनों दोस्तों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए है।


एक करता था फोटोग्राफर का काम, दूसरा कर रहा था विदेश जाने की तैयारी 


मृतक शुभम मूल रूप से यूपी का रहने वाला था। उसका परिवार पानीपत के राजनगर में रहता है और शुभम फोटोग्राफर का काम करता था जबकि सुखविंदर को इच्छा विदेश में जाकर पढ़ाई करने की थी और वहीं उसी के लिए आईइएलटीएस की तैयारी कर रहा था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana