हरियाणा में 2 दिन में 2 नवजात के शव नोचे, एक का धड़-पैर तो दूसरे का सिर गायब

2/2/2024 12:37:06 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में लगातार दूसरे दिन संदिग्ध परिस्थितियों में एक ओर नवजात बच्चे का क्षतविक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। नवजात बच्चे का शव पड़ा होने की सूचना मिलने के बाद सेक्टर-6 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई। 

जानकारी के मुताबिक घटना बहादुरगढ़ के सांखोल गांव की फिरनी की है। बुधवार को भी बहादुरगढ़ के पुराने कोर्ट परिसर के पास पड़ी खाली जमीन पर इसी तरह एक नवजात बच्ची का सिर कटा हुआ शव मिला था।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महेश कुमार ने बताया कि बच्चा देखने में नवजात ही लग रहा है। उन्होंने बताया कि शव के केवल सिर और एक हाथ ही मिले हैं। काफी तलाश करने के बावजूद भी शव का बाकी का हिस्सा नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि आशंका जताई जा रही है कि आवारा कुत्तों ने इसे नोच कर खा लिया होगा। एफएसएल टीम को भी मौके पर साक्ष्य जुटाने के लिए बुलाया गया है। इतना ही नहीं बच्चे की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही उन्होंने 10 से 15 दिन के बीच पैदा हुए बच्चों का रिकॉर्ड स्वास्थ्य विभाग से मंगवाने की भी बात कही है। 

फिलहाल पुलिस ने कई पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच शुरू कर दी है। कल भी इसी तरह से पुलिस को पुराने कोर्ट के पास पड़ी खाली जमीन से एक छोटी बच्ची का शव मिला था, जिसका सर नहीं था। आज भी क्षतविक्षत अवस्था में दूसरे बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana