विदेशी लड़की और दिल्ली के युवक का सोनीपत के रिसार्ट में मिला शव, मचा हड़कंप

1/22/2024 10:48:29 AM

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत स्थित एक रिसॉर्ट में सोमवार सुबह युवक-युवती के शव मिलने का मामला सामने आया है। दोनों रिसोर्ट में देर रात रूम लेकर रुके थे। दोनों के शवों की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के अशोक विहार का रहने वाला हिमांशु अपनी विदेशी दोस्त उजेबिकस्तान की रहने वाली अब्दुलविया मखविल्या के साथ रिजॉर्ट में रुकने आए थे, लेकिन अल सुबह जब दोनों रूम से बाहर नहीं आए तो रिसोर्ट में काम करने वाले कामगारों को शक हुआ कि रूम से कोई भी बाहर नहीं आ रहा है। उन्होंने कमरे के अंदर झांकने की कोशिश की तो दोनों मृत अवस्था में पड़े हुए थे।

थाना प्रभारी करमजीत ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि मेरा गांव मेरा देश रिसोर्ट में संदीप परिस्थितियों में दो लोगों की मौत हो गई है। हमें कमरे से शराब की बोतल व कुछ चीजें बरामद हुई है, जिन्हें कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों खुलासा हो पाएगा। विदेशी एंबेसी से संपर्क साधा जा रहा है और हिमांशु के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana