संदिग्ध परिस्थिति में नहर में मिला महिला और युवक का शव, प्रेम प्रसंग के चलते हुए थे लापता

6/5/2021 3:57:18 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक जिले के कहानौर गांव से 3 जून को लापता हुई महिला और युवक के शव नहर से बरामद हुए हैं।  महिला का शव 3 जून को ही शाम को रिठाल गांव के पास नहर में मिला वहीं युवक का शव आज सुबह लाडो तक गांव के पास जेएलएन नहर से बरामद हुआ है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है जिसके चलते पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है।

 कहानौर गांव से लापता 30 वर्षीय महिला आशा वर्कर सीमा व गांव का ही रहने वाला जितेंद्र 3 जून को प्रेम प्रसंग के चलते लापता हो गए थे। सीमा के पति नरेंद्र ने कहानौर पुलिस चौकी में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी। 3 जून शाम को ही सीमा का शव रोहतक जिले के रिठाल गांव में रजवाहे से मिला। जिसके पैर बंधे हुए थे और गले में भी कपड़े जैसी चीज लिपटी हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। वही आज सुबह जितेंद्र का शव भी रोहतक जिले के लाढ़ौत गांव में जेएलएन नहर से बरामद से हुआ। जिसे पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। 

कलानौर थाना प्रभारी राजू सिंधु ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है और मृतक महिला के पति की शिकायत पर वह इस मामले में कार्रवाई करने में जुटे हुए हैं। जांच में जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha