कमरे में गली-सड़ी अवस्था में मिला युवक का शव

10/18/2019 10:46:17 AM

रतिया (झंडई) : गुरुवार सुबह फतेहाबाद रोड पर स्थित अजीतसर गुरुद्वारा मोड़ के सामने खंडहर कमरे में एक युवक का शव गली-सड़ी अवस्था में मिला है। उपरोक्त कमरे में पिछले कई दिनों से मृत पड़े युवक को कुत्ते आदि पूरी तरह नोंच रहे थे और यहां तक की हाथ-पैर के अलावा मुंह के हिस्से को भी बुरी तरह नोचा हुआ था। मृतक के शरीर का कुछ हिस्सा कुत्तों द्वारा कमरे के बाहर लाने के बाद ही इसकी जानकारी राहगीरों व अन्य लोगों को मिली, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दे दी। 

सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी विक्रम सिंह के अलावा बीट अधिकारी राधाकृष्ण मौकास्थल पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा मैडीकल भेज दिया। हालांकि गली-सड़ी अवस्था में मिले शव की पहचान नहीं हो पाई थी, लेकिन पुलिस ने उपरोक्त शव को शिनाख्त के लिए अग्रोहा के मोर्चरी हाल में रख दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित अजीतसर गुरुद्वारा मोड़ के सामने खंडहर पड़े कमरों में कुछ कुत्ते शव को बुरी तरह नोच रहे थे और अत्यधिक बदबू भी फैल रही थी।

वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने किसी अज्ञात व्यक्ति के शरीर के हिस्से को कमरे के बाहर देखा तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दे दी। बताया जाता है कि उपरोक्त शव इतना क्षत-विक्षत हो चुका था। इस संदर्भ में बीट अधिकारी राधाकृष्ण से बात की तो उन्होंने बताया कि कब्जे में लिए गए शव की पहचान नहीं हो पाई है और शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसे अग्रोहा के मोर्चरी हाल में पहचान हेतु रख दिया गया है।

Isha