मर्डर मिस्ट्री: पिता या बहन में कातिल कौन, बेड से मिली लड़के की लाश (VIDEO)

1/14/2018 6:31:14 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक के समर गोपालपुर गांव से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवती ने पानीपत कंट्रोल रूम फोन करके कहा कि उसके भाई मोंटी को पिता ने मार डाला। उसकी लाश बेड के बाक्स में पड़ी है। इतना सुनते ही पानीपत पुलिस ने रोहतक पुलिस को जानकारी देकर गांव भेजा। वहां जाकर देखा तो युवती का पिता आराम से घर में बैठा था। वहीं, जब उससे बेटे की हत्या के बारे में पूछा गया तो उसने हैरानी जताई। पुलिस ने बैड खोलकर देखा तो उसमें युवक की गला कटी हुई लाश बरामद हुई। जिसके बाद पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

बेटी ने बस अड्डे से किया फोन
दरअसल, गोपालपुर गांव की रहने वाली चंचल ने पानीपत बस अड्डे के बाहर से पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके कहा कि उसके पिता तेजपाल ने उसके भाई की हत्या कर दी है। वो उसे भी मारना चाहते हैं इसलिए वो घर से भाग आई।  समर गोपालपुर से पुलिस चौकी महज तीन किलोमीटर की दूरी पर है। मृतक का नाम मोंटी बताया जा रहा है जिसकी उम्र 16 वर्ष है और कक्षा 11 का छात्र था। 

पुलिस को है लड़की के आरोप पर संदेह
मृतक युवक की बहन 12वीं पास है। जिस तरह से उसने पुलिस को हत्या के बारे में बताया। उसे लेकर पुलिस को उस पर भी संदेह है। उसने बताया उसके पिता दो व्यक्तियों के साथ घर पर आए और उसके भाई को तेजधार हथियार से मार डाला। हत्या कितने बजे हुई यह स्पष्ट नहीं हो पाया लेकिन युवती ने शाम करीब पांच बजे पानीपत पुलिस को फोन किया था। पानीपत पुलिस ने लड़की को अपनी कस्टडी में ले लिया है। उसे रोहतक लाया जाएगा जिसके बाद मामले का खुलासा हो पाएगा। 

घर पर अकेला था युवती का पिता
हत्या की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जब तेजपाल के घर पहुंची तो वह अकेला बैठा मिला। उसकी पत्नी भी घर पर नहीं थी। पिता की मौजूदगी में बेड खोला तो अंदर बेटे मोंटी का लहूलुहान शव मिला। उसका गला कटा हुआ था। पुलिस ने युवक की मां को बुलाकर जब हत्या के बारे में पूछा तो उसने कुछ भी जानकारी होने से इनकार कर दिया। 

मां ने भी लगाया पिता पर आरोप
मृतक की मां ने पुलिस को कहा कि बेटे की हत्या उसके पति ने ही की है। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति के अपनी भाभी से गलत संबंध हैं। जिसकी वजह से बच्चे विरोध करते थे। महिला ने कहा कि अभी बी हत्यारा बाहर घूम रहा है, उसे इंसाफ चाहिए। 

वहीं, थाना प्रभारी मंजीत मोर का कहना है कि हत्या किसने की, इस बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल हैं। मृतक की बहन ने पिता पर आरोप लगाया है मगर अभी स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, पुलिस पानीपत से चंचल के आने का इंतजार कर रही है ताकि इस गुत्थी को सुलझाया जा सकें।