रेलवे स्टेशन पर खून से लथपथ मिला युवक का शव, शरीर पर चोट के निशान

7/23/2017 10:42:15 AM

टोहाना(सुशील सिंगला):जाखल रेलवे स्टेशन में अल सुबह अज्ञात युवक का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। राहगीरों द्वारा मामले की सूचना स्टेशन मास्टर को दी गई। जिसके बाद रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। 

जानकारी के अनुसार पुलिस को यह शव रेलवे परिसर में बने काली माता मंदिर के पास मिला है। मृतक युवक के शरीर पर तेजधार हथियारों से वार किया गया है। शव के चारों तरफ काफी खून बिखरा पड़ा है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हमलावरों ने युवक की पिटाई की। जिसके बाद युवक रेलवे कालोनी से भागते हुए आया। पुलिस जब जांच कर रही थी तो पता चला कि रेलवे कॉलोनी की तरफ आने वाली गली में कई स्थानों पर खून के निशान मिले है। इससे साफ है कि मृतक ने हमलावरों से बचने की उसने काफी कोशिश की थी। मृतक के शरीर पर कई वार किए गए है। जगह-जगह से उसका शरीर तेजधार हथियारों से जख्मी किया गया है। मृतक की गर्दन पर पेचकस जैसी नुकीली वस्तु से हमला किया है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। लोगों द्वारा कयास लगाए जा रहे है कि लूट, पुरानी रंजिश या नशे के चलते युवक की हत्या की गई होगी।

रेलवे पुलिस जांच अधिकारी एसआई ओमप्रकाश ने बताया कि शव को शिनाख्त के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।