रेलमार्ग पर मिला युवक का शव, शरीर पर मिले तेजधार हथियार के निशान

11/10/2017 5:14:49 PM

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल): अंबाला सहारनपुर रेल मार्ग पर एक डेली पैसेंजर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। युवक को तेजधार हथियारों से बुरी तरह गोदा गया है। मृतक बालकनाथ यमुनानगर का रहने वाला है अौर अंबाला में काम करता था। युवक की हत्या किसने और क्यूं की इसका पता नही चल सका है ।

बालकनाथ रोजाना ट्रेन से अप डाऊन करता था लेकिन कल वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी अौर भतीजी उसे ढूंढने के लिए अंबाला आए। ट्रेन से अंबाला आते हुए उन्हें बीच रास्ते में ट्रैक पर बालकनाथ की लाश दिखाई दी। जिसके बाद आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। परिवार ने बताया कि मृतक की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उसका एक दोस्त रात को घर बताने आया था कि वह आज रात घर नहीं आएगा लेकिन सुबह जब वहीं युवक दोबारा पूछने आया तो उन्हें शक हुआ। उन्होंने जहां बालकनाथ काम करता है वहां जाकर पूछने का फैसला किया तो उन्हें रास्ते में उसकी लाश मिली। मृतक के भाई का कहना है कि बालकनाथ की मौत नहीं बल्कि साजिशन हत्या है।

मृतक के साथ रोजाना सफर करने वाले साथियों का कहना है कि बालकनाथ की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। इस रास्ते में अंधेरा रहता है, यहां आने-जाने वाले लोगों से लूट की जाती है। उन्हें आशंका है कि लूट के इरादे से हत्या की गई है। उन्होंने रेलवे पुलिस के DSP से मिल यहां लाइट की व्यवस्था की मांग की है।

रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना के बाद रेलवे पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। DSP ने बताया कि शख्स की जान झगड़े में गई है। यह हालात दर्शा रहे हैं कि तेजधार हथियारों का इस्तेमाल किया गया है इसकी जांच शुरू कर दी गई। युवक का मोबाईल, पर्स और बैग सब कुछ गायब है और उसकी शर्ट भी शव से कुछ दूरी पर मिली है।