खाना खाकर टहलने निकाला था युवक, सुबह सड़क किनारे मिला शव

6/26/2018 12:59:37 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर में लगातार दूसरे दिन भी एक संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। झज्जर के माता गेट के पास एक व्यक्ति का शव मिला है। शव पर चोट के निशान होने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया।  

वार्ड पार्षद कमली ने बताया कि व्यक्ति की पहचान 28 वर्षीय देवेंद्र उर्फ चंदू के रूप में हुई है। देवेंद्र कल शाम को ही खाना खाकर टहलने के लिए घर से निकला था और सुबह उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला है। देवेंद्र के शव पर चोट के काफी निशान हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या की गई है। देवेंद्र शराब बेचने का काम करता था। 

परिजनों का आरोप है कि शराब ठेकेदारों ने ही उसकी हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी राजेश का कहना है कि जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि देवेंद्र की मौत कैसे हुई है। 

उल्लेखनीय है कि झज्जर शहर में कल भी एक व्यक्ति का शव लहूलुहान अवस्था में मिला था। लगातार दूसरे दिन भी संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। दोनों ही मामलों में अभी तक न तो आरोपियों की पहचान हो पाई है और न ही गिरफ्तारी। लोगों की मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द हत्या के आरोपियों का सुराग लगाए और उन्हें सलाखों के पीछे भेजने का काम करे।
 

Nisha Bhardwaj