बैंडबाजे की रेहड़ी के बाक्स में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका (Video)

7/2/2018 11:33:25 AM

पलवल (दिनेश कुमार): रेलवे रोड स्थित गीता कालोनी में लगभग 20 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को खुर्दबुर्द करने की नियत से वहां खडी एक बैंडबाजे की रेहडी के बाक्स में छिपाने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया तथा मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक के सिर पर चोटों के निशान पाए गए हैं। घटना स्थल के कुछ दूरी पर गन्दे नाले के पास टैक्सी स्टैंड है तथा वहा पानी की एक होदी भी बनी हुई है। पानी की होदी पर भी खून के धब्बे पाए गए हैं। 

जानकारी के अनुसार रविवार को सुबह कुछ बच्चे गीता कालोनी में क्रिकेट खेल रहे थे। खेल के दौरान उनकी बॉल वहां खडी एक बैंडबाजे की रेहडी के पास चली गई। जब बच्चे गेंद लेने वहां पहुंचे तो एक बच्चे ने रेहडी में लगे बाक्स की कुंडी खोल दी। उस बाक्स में बच्चे ने जब एक युवक का शव देखा तो उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर वहां आसपास के लोग एकत्र हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

पुलिस ने कहा कि मृतक युवक की उम्र लगभग 20 वर्ष है तथा उसके सिर पर चोटों के निशान पाए गए हैं। जिन्हे देखकर लगता है कि युवक की हत्या की गई है। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया परन्तु कोई कामयाबी नही मिल पाई। मृतक के एक हाथ पर अंग्रेजी में डीजे लिखा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शव की शिनाख्त के पश्चात ही सारे रहस्य से पर्दा उठ पाएगा। 
 

Nisha Bhardwaj