सनसनीखेज: धर्मशाला के पास मिली लाश, शिनाख्त के लिए डेडबॉडी रखी गई अस्पताल

2/4/2022 5:21:22 PM

भिवानी(अशोक): भिवानी के रेलवे स्टेशन के निकट सेठ परसराम धर्मशाला के निकट एक व्यक्ति की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को कब्जे में लिया गया।

बता दें कि सुबह पुलिस को सूचना मिली थी धर्मशाला के पास एक व्यक्ति की लाश पड़ी है, जिसकी सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। फिलहाल व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक ने काले रंग की कमीज और हरे रंग का लवर (पायजामा )पहना हुआ है। शिनाख्त के लिए अभी डेडबॉडी को भिवानी नागरिक अस्पताल में रखा गया।

वहीं जांच अधिकारी गौरीशंकर ने बताया कि पुलिस को सुबह सूचना मिली थी धर्मशाला के निकट एक व्यक्ति की लाश मिली है सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी उन्होंने बताया कि अभी तक मृत व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि नरेश चौकीदार सेठ परसराम धर्मशाला ने पुलिस को सूचना दी। लाश को 72 घंटे के लिए सिविल हॉस्पिटल में रखवा दिया है। ने बताया कि मृतक ने काले रंग की कमीज पहन रखी है और हरे रंग का लवर( पायजामा) पहना हुआ है। उन्होंने आम नागरिकों से अपील की है कि अगर किसी व्यक्ति को इसकी शिनाख्त होती है तो वह पुलिस थाने में इसकी सूचना दें। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Isha