Yamunanagar: झाड़ियों में मिला लापता युवक का शव, पत्नी है 4 महीने की गर्भवती

12/15/2023 9:25:03 AM

यमुनानगर : यमुनानगर में आत्मापुरी कॉलोनी से लापता 25 वर्षीय रूदल का शव हमीदा हेड रोड पर भगत फेब्रिकेट के पास प्लॉट की झाड़ियों में मिला। प्रारंभिक जांच में लग रहा है कि रूदल की हत्या कहीं और की गई होगी। बाद में शव को वहां पर फेंका गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक की एक साल पहले ही शादी हुई थी। उसकी पत्नी चार महीने की गर्भवती है।

मृतक के भाई अनुज ने बताया कि उसका भाई शहर की ही प्लाईवुड फैक्टरी में ऑपरेटर का काम करता था। रूदल गली में लगे सीसीटीवी में भागता हुआ दिख रहा है। उसके एक हाथ में मोबाइल था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उस रात रूदल घर पर ही था। तभी उसके किसी दोस्त का फोन आया। फोन सुनते ही वह घर से निकल गया। परंतु देर रात तक भी वापस नहीं लौटा। उसका माेबाइल भी बंद आ रहा था। वह रात को ही उसकी तलाश में निकल गए थे, लेकिन उसके बारे में कुछ भी पता नहीं चला। वह उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में गए। आरोप है कि पुलिस ने शिकायत दर्ज करने में दो दिन लगा दिए। अनुज ने बताया कि वह इस बारे में एसपी से भी मिले। जिसके बाद वह हमीदा चौकी में गए तो वहां पुलिस ने उन्हें कहा कि वह एसपी के पास क्यों गए थे। परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप लगाए। 


परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 


परिजनों ने रूदल के उस दोस्त पर ही हत्या का शक जताया है जिसने आखिरी बार उसके मोबाइल पर फोन किया था। वह उसी का फोन सुनते हुए वहां से गया था। वहीं जहां से वीरवार को रूदल का शव मिला वहां से दो दिन पहले उसके जूते मिले थे। उसके आसपास भी काफी तलाश की गई लेकिन रूदल का शव वहां नहीं मिला था। यदि यह सही है तो वहां पर बाद में शव कहां से आया। फिलहाल पुलिस इस बारे में रूदल के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana