खेत में पड़ा मिला 30 वर्षीय युवक का शव, सिर पर मिले चोट के निशान

1/22/2021 4:03:14 PM

कौल : कौल व साकरा में उस वक्त सनसनी फैल गई जब दोनों गांवों की सीमा पर 30 वर्षीय युवक जयपाल पुत्र बलराम निवासी धोला कुंआ डेरा ब्रांस  (करनाल) का शव गेहूं के खेत में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना बुधवार देर रात की है। मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। वहीं सूचना मिलने के बाद ढांड थाना के एस.एच. ओ. मुकेश व निगदू थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और फॉरैंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया और शय का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं सूचना पर पहुंचे डी.एस.पी. बिरेंद्र सिंह सांगवान ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। जानकारी के अनुसार सुबह गांव कौल-साकरा के बीच गेंहू के खेत में संदिग्ध अवस्था में शव मिला। पुलिस ने मृतक के भाई शीशपाल के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना स्थल पर मौजूद मृतक के भाई शीशपाल ने बताया कि वो 2 भाई व उनकी एक बहन हैं। उसका भाई जयपाल निगदू में शीशे की दुकान चलाता था। जयपाल की 8 महीने पहले ही शादी हुईं थी, उसकी पत्नी का नाम ऊषा है। जब बुधवार के दिन घर पर देर रात तक नहीं आया तो उन्होंने जयपाल के फोन पर कॉल की तो फोन बंद मिला।

फिर उन्होंने निगदू दुकान पर पता किया तो वो वहां से निकल चुका था। रात भर भी उसका कोई अता-पता नहीं चल सका। अगले दिन वीरवार को सुबह के समय दोबारा फोन मिलाया तो बंद ही मिला। फिर उसने जयपाल के नौकर विकास से कुछ कहकर जाने के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वो दुकान से उसके फोन पर किसी युवक का फोन आने पर पानी को लेकर निकला था। विकास के बताए अनुसार मृतक के परिजनों ने निगंदू के आस-पास छानबीन शुरू की तो कौल-साकरा के बीच सड़क के समीप खेत में मोटरसाइकिल खड़ी मिली, वहां मृतक का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा पाया।

Manisha rana