हिसार में कूड़े के ढेर में मिला 8 साल की बच्ची का शव, 2 दिन पहले घर से भगाकर ले गया था युवक

2/12/2023 9:23:05 PM

हिसार : शहर में ब्लू बर्ड झील के पास कूड़े के ढेर में एक 8 साल की बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बच्ची के दोनों पैर बंधे हुए थे। 2 दिन पहले ही यह बच्ची घर से गायब हुई थी। बताया जा रहा है कि 25 साल का युवक बच्ची को भगा कर ले गया था। शव मिलने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

 

सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को भगाकर ले जाता दिखा था युवक

बता दें कि 10 फरवरी को एक बच्ची अपने घर से लापता हो गई थी। बच्ची के पिता ने पुलिस को शिकायत देकर बच्ची को ढूंढने की अपील की थी। पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस दौरान बच्ची एक सीसीटीवी में कैद हुई थी, जिसमें दिख रहा था कि एक युवक बच्ची को भगाकर ले जा रहा है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने संदिग्ध युवक की पहचान कर उससे पूछताछ की थी। आरोपी की निशानदेही पर ही पुलिस ने ब्लू बर्ड झील के पास एक कूड़े के ढेर से बच्ची का शव बरामद किया है।

 

बच्ची के साथ गलत काम करने की आशंका

पुलिस की मानें तो बच्ची के चेहरे और सिर पर चोट के निशान मिले हैं। वहीं बच्ची के साथ गलत काम होने की आशंका भी जताई जा रही है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आरोपी युवक ने बच्ची की हत्या क्यों की है। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से गहनता से पूछताछ कर बच्ची की हत्या करने की वजह जानने का प्रयास कर रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan