स्कूल संचालक की निर्मम हत्या, नहर के पास कार में मिली गर्दन कटी लाश

1/17/2021 3:07:30 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): हरियाणा के यमुनानगर में रविवार को आवर्धन नहर की पटरी पर कार में एक व्यक्ति की गर्दन कटी लाश मिली। इसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर, थाना सदर पुलिस, सीआईए, सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। कार में मिले शव की पहचान जयपाल नैन के रूप में हुई है, जो कैथल के सीवन का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक इसकी हत्या कहीं और की गई है, इसके बाद कार में शव को यहां छोड़ दिया गया। 



इस बारे जानकारी देते हुए एसएचओ सदर यमुनानगर मनोज वर्मा ने बताया कि उन्हें पांजुपुर आवर्धन नहर के पास कार में एक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना मिली थी, इस सूचना पर वह मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान जयपाल नैन के रूप में हुई है, मृतक के जो दस्तावेज मिले हैं उससे इसकी ये पहचान हुई है। पिछले काफी समय से कैथल के सीवन में एक पार्टनरशिप में स्कूल चला रहा था। 



इसके बारे में सीवन थाना में रात को गुमशुदगी की दर्ज हुई है। इसको लेकर थाना सीवन एसएचओ से बात हुई है। वहां की टीम भी यहां से आ रही है। सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर है। हालात देखकर यह लगता है कि बाहर कहीं हत्या कर इसे यहां पर लाया गया। उन्होंने कहा कि जांच जारी है।

vinod kumar