खेतों में बने कुएं में मिला व्यक्ति का शव, नहीं हुई शिनाख्त, हाथ में लिखा है रुखसाना बेगम

9/5/2020 4:38:21 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के दतोड़ गांव में खेतों में बने कुएं में एक व्यक्ति का शव मिला है। जिसकी सूचना गांव के सरपंच ने सांपला थाना में दी है। सूचना पर सांपला थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची औऱ शव को कुएं से बाहर निकाल कर जांच पड़ताल शुरु की। मृतक व्यक्ति की जेब से एक मोबाइल और हाथ पर रुखसाना बेगम लिखा हुआ मिला है। हालांकि व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है कि यह हादसा है या फिर हत्या। 

बता दें कि गांव के सरपंच सुरेंद्र कौशिक के खेतों में एक कुआं है। जिसमें से बदबू आने पर लोगों ने देखा कि एक व्यक्ति का शव पानी के ऊपर तैर रहा है। जिसकी सूचना सरपंच सुरेंद्र को दी गई। सरपंच सुरेंद्र ने भी मौके पर जाकर देखा और सूचना सांपला थाना पुलिस को दे दी गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। जेसीबी की मदद से शव को बाहर निकाला गया। मृतक व्यक्ति ने बनियान व लोअर पहना हुआ था। जेब की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से एक मोबाइल भी मिला और उसके हाथ पर रुखसाना बेगम लिखा हुआ है।


पुलिस का कहना है कि अभी तक मृतक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है और उसकी पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा कि यह कोई हादसा है या फिर हत्या। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Manisha rana