रोहतक बाइपास के किनारे झाड़ियों में मिला व्यक्ति का शव, मृतक के भाई ने भाभी पर लगाए ये आरोप

5/18/2023 12:38:28 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के खेड़ी साध गांव बाइपास के किनारे झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव मिलने का मामला सामने आया है और पास ही उसकी मोटरसाइकिल भी पड़ी हुई थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। 

मृतक के भाई ने अपनी भाभी पर लगाया हत्या करवाने का आरोप 

जानकारी के मुताबिक झज्जर जिले के जसौर खेड़ी गांव का रहने वाला सुनील गांधरा गांव स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में एक कंपनी में नौकरी करता था। जो कि  रोहतक शहर की फ्रेंड्स कॉलोनी में रह रहा था। आज सुबह उसका शव गांव खेड़ी साध के बाईपास पर सड़क किनारे झाड़ियों में मिला। उसकी बाइक भी वहीं पास में पड़ी हुई थी। इसकी सूचना रोहतक पुलिस को दी गई और जांच के लिए आईएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पहचान होने के बाद सुनील के परिजनों को मौके पर बुलाया गया। मौके पर पहुंचे सुनील के भाई ने अपनी भाभी पर ही हत्या करवाने का आरोप लगाया है। 

मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि सुनील का उनकी पत्नी कमलेश के साथ काफी लंबे समय से झगड़ा चल रहा था और वह बार-बार धमकी भी देती थी। उन्होंने सुनील के खिलाफ केस भी दर्ज करवा रखा था। यहीं नहीं मेरे ऊपर भी हमला करवाया गया था। इसलिए उन्हें पूरा शक है कि उनके भाई सुनील की हत्या उसकी पत्नी कमलेश और उनके भाइयों ने करवाई है। इस मामले की जांच होनी चाहिए।

जांच अधिकारी हवलदार रविंद्र सिंह ने बताया कि डायल 112 की सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे थे और यहां पर उन्होंने राहगीरों से मृतक की पहचान करवाई। जिसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा जा रहा है और जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)           

Content Writer

Manisha rana