दरियापुर खेत में मिला व्यक्ति का अधजला शव, शरीर पर मिले चोट के निशान

2/19/2021 9:40:39 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीण): बादली क्षेत्र के गांव देवरखाना के नजदीक खेतों में बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति का अधजला शव मिला। मृतक व्यक्ति का गला तेजधार हथियार से काटा गया है जबकि शरीर पर भी चोट के निशान मिले। पुलिस मामले की जांच कर रही है।   जानकारी अनुसार बृहस्पतिवार की दोपहर को सूचना मिली कि खेतों में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। शव मुंडाखेड़ा-देवरखाना गांव के बीच मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। शव करीब 30 से 35 वर्ष के व्यक्ति का है। व्यक्ति का गला भी तेजधार हथियार से कटा हुआ है जबकि शरीर पर भी कई जगह चोटों के निशान हैं। मौत के सही कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। पुलिस ने शव की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं और आसपास के पुलिस थानों से भी गुमशुदा लोगों की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

मौके पर बादली डी.एस.पी. अशोक कुमार थाना प्रबंधक बाबूलाल पहुंचे और मुआयना किया। घटना स्थल पर एफ.एस.एल. टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस के अनुसार देवरखाना गांव के सरपंच रोहतास ने पुलिस दी शिकायत में बताया कि वह खेत में गए तो किसी ने खेत में लगे फूस के ढेर में आग लगा रखी थी। मौके पर बाढ़सा पुलिस चौकी प्रभारी किरण ने भी पहुंच कर जांच शुरू की। 

अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज: डी.एस.पी.
बादली के डी.एस.पी. अशोक कुमार का कहना है कि हत्या कर शव को जलाने का मामला सामने आ रहा है। ग्राम सरपंच के बयान पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ  हत्या करके शव को खुर्द-बुर्द करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। वहां घटना स्थल पर जो भी जले हुए अवशेष मिले हैं उन सब को एकत्रित कर लिया गया है। जबकि शव को पोस्टमार्टम और पहचान के लिए झज्जर के सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया है। प्राथमिक जांच में हत्या का मामला लग रहा है, बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा होगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha