संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

4/11/2023 12:13:43 PM

इंद्री (मैनपाल कश्यप) : क्षेत्र के खेड़ा गढ़ीबीरबल  रोड पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है।  मृतक के पास से मोटरसाइकिल भी मिली है, जिसपर खून के छींटे लगे हुए थे। मृतक की पहचान गांव उमरपुर के रमेश कुमार के रूप में हुई है।  मृतक के सिर पर गंभीर चोटों के निशान मिले हैं। जिससे प्रतीत होता है कि व्यक्ति के  सिर पर  तेजधार हथियारों से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया गया है।  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीन ऑफ क्राइम टीम को बुलाया है और  साक्ष्य जुटाए जा रहे है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  

मृतक के भाई सुभाष  का कहना है कि उनका भाई कल शाम से लापता था, जिसकी पुलिस में शिकायत की  गई थी। पुलिस ने  गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। उन्होंने कहा कि उनको सुबह  ही सूचना मिली थी कि  उनका भाई खेड़ा रोड पर मृत अवस्था में पड़ा है।  उसके शरीर पर काफी गंभीर चोटों के निशान मिले हैं। इससे यह पता लगता है कि उनकी हत्या की गई है ना कि यह कोई दुर्घटना है। मृतक रमेश के भाई सुभाष ने कहा कि जिन लोगों ने भी उनके भाई की हत्या की है उन दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्हें न्याय मिलना चाहिए।  उन्होंने यह भी बताया कि परिवार में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जो मामला न्यायालय में विचाराधीन है। 

इंद्री थाना प्रभारी विनोद कुमार का कहना है कि उन्हें कल देर शाम सूचना मिली थी कि गांव उमरपुर का रहने वाला रमेश कुमार लापता है। उन्होंने लापता की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। लेकिन सुबह ही उन्हें सूचना मिली कि उनका शव खेड़ा  रोड के किनारे मिला है। फिलहाल प्राथमिक दृष्टि  से सड़क दुर्घटना लग रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट  आने के बाद ही पता लग पाएगा कि उनकी हत्या की गई है या फिर यह दुर्घटना है। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail