नैनीताल में मिला फरीदाबाद के व्यवसायी नगेंद्र का शव, 30 मई से था लापता

6/5/2023 8:31:15 AM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद जिले में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने 30 मई से लापता नगेंद्र का शव नैनीताल थाना टल्ली ताल एरिया के 150 फीट गहरी खाई से बरामद किया गया है। क्राइम ब्रांच ने कड़ी मशक्कत से नगेंद्र के शव को नैनीताल से बरामद किया है।


जानें क्या है मामला 

दरअसल 30 मई को जब नगेंद्र सेक्टर-15 में मौजूद था। इसी दौरान उसका बिजनेस पार्टनर पंकज ने उसका बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया था जिसकी शिकायत नगेंद्र के ड्राइवर बंसी सिंह ने थाना सेंट्रल में दी थी। बंसी ने शिकायत में बताया था कि जब वह नगेंद्र को लेकर सेक्टर-15 में मौजूद था, तभी वहा उनका बिजनेस पार्टनर पंकज आ गया और बंदूक की नोक पर नगेंद्र का अपहरण कर लिया। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसमें घटना की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने क्राइम ब्रांच को भी इस ऑपरेशन में शामिल किया। इसके बाद क्राइम ब्रांच और पुलिस की 10 टीमों ने व्यापारी की तलाश में सर्च अभियान चलाया। 


वहीं आसपास के क्षेत्र में छापेमारी की गई। इसी दौरान तकनीकी सूचना और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीमें नगेंद्र की तलाश में उत्तराखंड पहुंची, जहां पर उत्तराखंड पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। टीम इस दौरान नैनीताल के थाना टल्ली ताल एरिया में पहुंची जहां पर 150 फीट गहरी खाई से नगेंद्र का शव मिला जहां शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। वहीं पीड़ित परिवार को भी इसकी जानकारी दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को फरीदाबाद लाया जाएगा। 


दोनों में पैसों को लेकर चल रहा था झगड़ा


गौर रहे कि मृतक नगेंद्र और आरोपी पंकज दोनों बिजनेस पार्टनर थे और पैसे की लेनदेन को लेकर दोनों में झगड़ा चल रहा था। शुरुआती जांच में सामने आया है कि नगेंद्र से उसके बिजनेस पार्टनर आरोपी पंकज ने पैसे लेने थे, लेकिन मृतक द्वारा पैसा ना देने से आपसी मनमुटाव बढ़ता गया। पैसे को लेकर कई बार उन दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। उसी रंजिश को लेकर आरोपी पंकज ने 30 मई को नगेंद्र का अपहरण कर लिया। फिलहाल पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी पंकज की तलाश में जुटी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana