मथुरा रेलवे ट्रैक से पास मिला प्रेमी युगल का शव, लड़के के परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

5/1/2023 8:47:37 PM

करनाल: शहर में मथुरा रेलवे ट्रैक के पास प्रेमी युगल का शव मिला है। लकड़े की पहचान 19 वर्षीय विवेक उत्तम कॉलोनी गली नंबर 5 के रूप में हुई है। उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि लड़के के पड़ोस में पिछले कुछ महीने पहले एक लड़की यमुनानगर से आई थी। इस बीच दोनों में दोस्ती हो गई और यह दोस्ती प्यार में बदल गया। वहीं दोनों ऋषिकेश चले जाते है,जहां से खबर आती है कि लड़की की मांग भरी हुई है। दोनों वहां से मथुरा जाते हैं, वहीं लड़के और लड़की के परिवार वाले उन्हें ढूंढ रहे थे। लड़के के परिवार वालों ने करनाल पुलिस को शिकायत भी दी थी कि उनका लड़का लापता हो गया है, जिसके बाद मथुरा पुलिस का फोन आता है कि आपके लड़का गंभीर हालत में मथुरा रेलवे ट्रैक के पास मिला है। लड़के के परिवार वालों के पहुंचने से पहले ही वह दम तोड़ दिया।

वहीं लड़के के परिवार वालों का आरोप है कि उसकी हत्या लड़की के परिजनों ने की है। ये भी कहा कि मथुरा पुलिस का कहना है कि लड़की की भी मौत हो चुकी है और उनका शव रेलवे ट्रैक के पास मिला है और दोनों ने आत्महत्या की है।  

                  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma