सड़क किनारे खेत में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका

8/14/2019 2:13:22 PM

गुरुग्राम(ऐ के बघेल): अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग पर 248 ए पर आकेड़ा - मालब गांव के बीच सड़क किनारे खेत में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी फैल गई।  व्यक्ति के सिर पर चोट का निशान है। पुलिस को आशंका है कि बीती रात ही किसी ने उसकी हत्या की है। नूंह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीएचसी नूंह मोर्चरी में रखवा दिया है। घटना स्थल पर जमा भीड़ से लेकर सभी थानों में शव का फोटो भेजकर पहचान कराने की कोशिश में पुलिस महकमा जुटा हुआ है। 

महेंद्र सिंह नूंह थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि अज्ञात व्यक्ति का शव आकेड़ा गांव के जंगल में पड़ा हुआ है, जिसके पैर एक गढ्ढे में की तरफ हैं। मृतक व्यक्ति करीब 45 वर्ष है। भीड़ से शव को पहचान कराने की हरसंभव कोशिश हुई, लेकिन अज्ञात व्यक्ति का शव कहीं दूरदराज का होने से इंकार नहीं किया जा सकता।

घटना स्थल पर न केवल एसएचओ नूंह महेंद्र सिंह पहुंचे बल्कि डीएसपी धर्मबीर सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर हालात जायजा लिया। पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी बुलाया है, जो घटनास्थल से नमूने लेकर प्रयोगशाला भेजे जाएंगे, ताकि मामले का खुलासा हो सके। अज्ञात शव होने की वजह से अभी कुछ दिन शव मोर्चरी में ही रखा रहेगा। अगर पहचान नहीं हुई तो उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

Isha