पत्नी की हत्या कर लाश को पड़ोसी के बेड में छुपाकर पति फरार

1/26/2019 3:30:12 PM

गुरूग्राम(मोहित): गुरुग्राम के सेक्टर 46 इलाके में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक पति अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को पड़ोसी के बेड बॉक्स में रख कर फरार हो गया। पांच दिनों से लाश वाले बेड पर सो रहे व्यक्ति को दुर्गंध आने पर वारदात का खुलासा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, वहीं आरोपी पति फरार चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के सैक्टर-46 इलाके में दिनेश नामक व्यक्ति पांच दिनों से बॉक्स में पड़ी लाश वाले बेड पर सो रहा था। इस बात की खुलासा तब हुआ जब श्ािनवार सुबह घर में तेज दुर्गंध आने पर जब दिनेश ने अपना बेड चेक तो महिला की लाश को देखकर उसके होश उड़ गए। दिनेश एक कैब का मालिक है और चाय की दुकान भी चलाता है। उसने अपनी कैब किराए पर चलाने के लिए मृतका महिला के पति राजेश को दी हुई थी।



राजेश पास के मकान में अपनी पत्नी बबिता के साथ किराये पर रहता था। कैब मालिक दिनेश के मकान की एक चाबी राजेश के पास भी थी। शनिवार को दिनेश अपने गांव चला जाता था। बीते सोमवार जब दिनेश गांव से लौट कर आया तो राजेश उसके रूम को लॉक कर गायब था और उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था।

दिनेश का आरोप है कि राजेश उसका भी कुछ सामान लेकर फरार हो गया था, बाद में दिनेश ने दूसरी चाबी मंगवाकर कमरा खोला। लेकिन शुक्रवार शाम से शुरू हुई दुर्गंध शनिवार सुबह तक तेज हो गई। जिसके बाद उसे बेड खोला तो उसमें राजेश की पत्नी की लाश निकली।



वहीं सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू की। मृतका बबिता की लाश डिकम्पोज होने लगी थी, जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया। प्रारम्भिक तथ्यों के आधार पर पुलिस ने भी बबिता के फरार पति राजेश पर हत्या का शक जताया है। पुलिस कैब मालिक दिनेश से भी पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि बबिता तलाकशुदा थी जो कुछ महीनों से राजेश के साथ पत्नी के तौर पर रह रही थी।

Shivam