कुएं में मिला महिला का शव, परिजनों का आरोप- ससुराल पक्ष ने हत्या कर कुएं में डाला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 03:52 PM (IST)

भिवानी (अशोक): भिवानी में दो बच्चों की मां ने कुएं में कूद कर जान दे दी। हालांकि मृतकों के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को दहेज की बली चढ़ी है और उसे मार कर कुएं में डाला गया है। फिलहाल, सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि गांव आसलवास मरहेटा निवासी करीब 35-36 वर्षीय निर्मला उर्फ नीरू की शादी 23 जून 2007 में बापोड़ा गांव निवासी बजरंग के साथ हुई थी। निर्मला का गांव बापोड़ा के जोहड़ के पास बने कुएं में शव मिला। सूचना पाकर सदर थाना पुलिस के एसआई सुरेश गोयत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कुएं से निकाल पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया।

पुलिस को मृतका निर्मला के ससुराल वालों ने सूचना दी थी कि निर्मला ने कुएं में कूद कर जान दे दी। वहीं मृतका के पिता शुभराम ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी को ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर बार-बार तंग करते व मारपीट कर घर से निकाल देते थे। कई बार पंचायत में समझौता हुआ, लेकिन इस बार उन्होंने उसे जान से मार कर कुएं में फेंक दिया। 

मामले की जांच कर रहे एसआई सुरेश गोयत ने बताया कि सूचना मिलते ही शव कब्जे में लिया और मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छठीं व तीसरी कक्षा में पढऩे वाले दो बच्चों की मां की शादी के 13 साल बाद मौत की गुत्थी पुलिस के लिए पहेली बन गई है। पर ऐसी घटनाएं आए दिन सामने आती है, जिनका मूल कारण छोटी छोटी बातों को लेकर होने वाले घरेलू झगड़े हैं, जो देखते ही देखते जानलेवा साबित होते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static