खेत में युवती का शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या के बाद पत्थर मारकर कुचला चेहरा

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 06:15 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): जिले के गांव सुलखा के खेत में एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। अभी युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। दरअसल मृतका की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को पत्थर से बुरी तरह कुचला हुआ है। मौके पर पहुंची रामपुरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

चेहरा खराब होने से नहीं हो पाई शव की पहचान

 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर को गांव सुलखा से बधराना की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक खेत में युवती का शव पड़ा हुआ मिला। वहां से गुजर रहे ग्रामीण ने शव को देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। रामपुरा थाना व गांव भाड़ावास चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस द्वारा आसपास के गांवों में भी शव मिलने की सूचना भेजी गई है, ताकि मृतक को लेकर कोई जानकारी मिल सके। हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने युवती का चेहरा बुरी तरह पत्थर से कुचल दिया, जिससे उसकी पहचान करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

 

मृतका की उम्र करीब 22 साल

 

पुलिस के अनुसार मृतक युवती की उम्र करीब 22 साल है और शरीर पर काले रंग की जींस, हरे रंग की टी-शर्ट, काली बेल्ट व गुलाबी रंग के जूते पहने हुए है। पुलिस को अंदेशा है कि युवती की हत्या किसी अन्य जगह पर की गई है और शव को ठिकाने लगाने के लिए खेत में फेंका गया है। वहीं मृतका की पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा पत्थर से बुरी तरह कुचला गया है। पुलिस आसपास में किराए पर रहने वाले कंपनी कर्मचारियों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। इसी के साथ मृतका की पहचान करने के लिए आसपास के गांवों में पूछताछ की जा रही है। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static