पेड़ से लटका हुआ मिला युवक का शव, नहीं चल सका मौत के कारणों का पता

1/6/2024 3:38:14 PM

पलवल(दिनेश):  पलवल के गांव बंचारी के पास 25 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ मिला। सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेने की पश्चात पोस्टमार्टम के लिए पलवल जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवा दिया गया। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया और शव  परिजनों को सौंप दिया गया।

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के कोसीकला थाना क्षेत्र के गांव ऐंच निवासी मृतक के भाई नरेश ने बताया कि उसका भाई हरिओम पुत्र अनंगपाल बंचारी गांव के पास जेबीएम कंपनी में काम करता था। प्रतिदिन की भांति वह शुक्रवार को सुबह घर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर कंपनी में काम करने के लिए आया था। लेकिन रात को वह अपने घर नहीं पहुंचा। घर नहीं पहुंचने पर जब उसके मोबाईल फोन पर काल की तो पुलिस ने फोन उठाया और कहा सुबह मुंडकटी थाने आ जाना। इससे ज्यादा और कोई जानकारी नहीं दी। सुबह थाने में जाने पर मालूम हुआ कि उसके भाई हरिओम का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है। 

परिजनों ने बताया कि पुलिस को जानकारी होने के बावजूद भी उन्हें समय से जानकारी नहीं दी। पुलिस यदि उन्हें गत दिवस ही जानकारी दे देती तो उसका पोस्टमार्टम भी शुक्रवार को ही हो जाता। जानकारी मिली कि सुबह उसने जेवीएम कंपनी में एंट्री की थी और उसके पश्चात हाफ टाइम में आधी छुट्टी लेकर के 12:53 पर अपनी मोटरसाइकिल लेकर कंपनी के गेट से निकला था जिसकी सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्डिंग दिखाई दे रही है।

Content Writer

Isha