शराब ठेके के सामने मिली युवक की लाश, फैली सनसनी... मृतक की नहीं हो सकी पहचान

3/26/2024 7:29:40 AM

करनाल: हरियाणा के करनाल में शराब ठेके के सामने व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस व FSL की टीम ने साक्ष्य जुटाए। मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस में रखवा दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा। 

जानकारी देते हुए मौके पर मौजूद राहगीर रामपाल ने बताया कि रविवार रात करीब 10 बजे जब वह सिटी थाना के पास से गुजर रहा था तो कुछ ही दूरी पर शराब के ठेके के सामने एक व्यक्ति अचेत हालत में पड़ा था। जिसकी उम्र करीब 38 से 40 साल थी। जब उसे उठाने की कोशिश की तो उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को शव के पास से ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। 

वहीं, आसपास के लोगों से शिनाख्त करवाई गई। लेकिन सबका यही कहना था कि इसको पहली बार यहां पर देखा है। सिटी थाना के जांच अधिकारी मनजीत ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। मृतक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं। शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भेज दिया है। 72 घंटे में अगर पहचान नहीं हो पाती है तो दाह संस्कार करवाया जाएगा, लेकिन मौत के कारण क्या रहे हैं, उसका खुलासा पोस्टमॉर्टम के बाद ही हो पाएगा।

 

Content Writer

Isha