निर्माणाधीन सीवर में मिला युवक का शव, तार से गला घोट व सिर में चोट मारकर की गई हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 09:27 AM (IST)

रोहतक(दीपक): शहर में कन्हैली गांव के पास आउटर एकता कॉलोनी के निर्माणाधीन सीवर में युवक का शव मिला है। जिसकी तार से गला घोटकर और सिर में चोट मारकर हत्या की गई है। अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटना की सूचना पर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

कन्हैली गांव के पास आउटर एकता कॉलोनी में सीवर डालने का काम बंद पड़ा हुआ था। जिसमें एक सीवर के होल में आज शाम किसी व्यक्ति का शव दिखाई दिया। जिसकी सूचना शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला तो मृतक व्यक्ति के गले में एक तार बना हुआ था और सिर पर चोट के भी निशान थे। जिसके बाद मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। पुलिस व एफएसएल टीम ने मौका मुआयना कर जांच की।

मौके पर पहुंचे शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का ही दिखाई दे रहा है। फिलहाल मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है तथा शिनाख्त करवाने के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static