जिन मां-बाप ने जन्म दिया, बदले में उन्हें मौत दे दी, शमशान घाट के पास मिले शव

5/3/2020 1:20:07 PM

राेहतक(दीपक): हरियाणा के राेहतक जिले के पाकस्मा में एक दंपति की हत्या कर दोनों के शवों को गांव नौनंद स्थित शमशान घाट के पास फेंक दिया। मृतक के बेटे पर ही हत्या का आरोप है। इसकी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद एफएसएल की टीम ने भी मौके पर जाकर जरुरी साक्ष्य जुटाएं और डीएसपी ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया।



दोनों के सिर पर चोट मारकर हत्या की गई है। प्रारंभिक जांच में हत्या का आरोप दंपति के बेटे पर है और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया गया है। 

आज सुबह गांव नौनंद स्थित शमशान घाट के पास ग्रामीणों ने एक महिला व एक व्यक्ति का शव लहूलुहान हालत में पड़े देखे। गांव के बाहर शव पड़े होने की सूचना मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। इसी बीच सूचना पाकर सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे ले लिया।

कुछ ग्रामीणों ने शवों की पहचान पास के ही गांव पाकस्मा निवासी ब्रहमजीत व उसकी पत्नी सुमित्रा के रुप में की। इसकी सूचना पाकर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे और शवों की शिनाख्त की। प्रांरभिक जांच में सामने आया कि ब्रहमजीत के बेटे पवन ने ही अपनी मां व पिता की हत्या की है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

इस बारे जानकारी देेते हुए डीएसपी नरेंद्र सिंह ने बताया कि बेटे पवन पर ही शक जताया जा रहा था और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी हत्या के कारणों के पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। उन्हाेंने कहा कि आरोपी ने लोहे की राड से हमला किया है और बाद में शवों को ट्राली में डालकर शमशान घाट के पास फेंक दिया। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।
 

Edited By

vinod kumar