सड़क पर पड़ा मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

12/25/2019 1:20:21 PM

सफीदों (पंकेस) : जींद बाईपास रोड पर एक व्यक्ति का शव मंगलवार सुबह बरामद हुआ। मृतक की पहचान उपमंडल के गांव सिंघाना के रहने वाले 26 वर्षीय कुलदीप के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक मिट्टी ढुलाई के लिए ट्रैक्टर-ट्राली चलाने का काम करता था। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कर्ण सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की गंभीरता को देखते हुए एफ.एस.एल. टीम को मौके पर बुलाकर जरूरी साक्ष्य एकत्रित किए।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर नगर के सामान्य अस्पताल में पहुंचाया। मृतक के भाई ने इसे मर्डर का मामला बताते हुए पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में खुलासा होने की बात कह रही है। मृतक के भाई संदीप ने बताया कि उसके भाई के सिर और गर्दन पर चोट के निशान हैं।

जहां पर उसके भाई का शव पड़ा हुआ था, उससे लगभग एक किलोमीटर दूर उसके भाई की बाइक पड़ी मिली है। बाइक के साथ ही कुलदीप के जूते, चप्पल और टोपी मिली हैं। उसी स्थान पर वह खदान का कार्य कर रहा था। उसे शक है कि किसी ने उसके भाई की हत्या करके इसे सड़क हादसे का रूप देने के लिए उसे मारकर सड़क पर फैंक दिया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस तह तक जाने का प्रयास कर रही है।    
 

Isha