MLA होस्टल में घी के टिन में मिला मरा कॉकरोच, फ्रिज में बासी सब्जियां

5/23/2018 11:01:17 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने बुधवार को चंडीगढ़ स्तिथ एमएलए होस्टल में औचक निरीक्षण किया। उन्होंने सब से पहले रसोई फिर स्टोर और बाद में बाकी जगह का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि घी के टिन में कॉकरोज मरे मिले, मक्खी तथा गंदगी होना पाया। फ्रिज में जंग लगा व बासी सब्जियां पड़ी मिली। हॉस्टल में इस तरह की अव्यवस्था पाए जाने पर यादव ने कर्मचारी और अधिकारियों को लताड़ लगाई।

इस दौरान उन्होंने हॉस्टल के रजिस्टर को भी चेक किया, जिसमें एक दो कमरों को समय सीमा से अधिक दिन तक बुक पाया गया, जिसे उन्होंने तुरंत खाली कराने के आदेश दिए। इसके बाद भी डिप्टी स्पीकर ने कमरों का निरीक्षण कर सफाई करने की हिदायत दी।

उन्होंने बताया कि उन्हें लम्बे समय से विधायकों द्वारा शिकायत मिल रही थी कि उन्हें इस हॉस्टल में सभी सुविधाएं नहीं मिल रही, इन शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने आज यहां जांच की है, जिस में कई तरह की खामियां पाई गई हैं। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को वार्निंग दे दी गई है। अगर दुबारा से किसी प्रकार की खामी पाई गई तो जिम्मेवार व्यक्ति के खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा।

Shivam