खेत में खून से लथपथ महिला का शव बरामद, ससुराल पक्ष समेत सात पर केस दर्ज

11/28/2018 4:08:49 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के गांव ठसका में एक 26 वर्षीय महिला का शवमिलने के कमामला सामने अाया है, घटना का पता चलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। सुबह गांव वालों ने खेतों में पड़ा महिला का शव देखा। घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।  वहीं मृतका परिजनों ने ससुराल वालों पर दुष्कर्म के बाद हत्य़ा करने के अारोप लगाए हैं। पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरु कर दी है। 

मृर्तक महिला नीलम के परिजनों ने बताया की वो जींद जिले के गांव कुचराणा कलां के रहने वाले है और उनकी बहन नीलम की शादी वर्ष 2011 में गांव ठसका निवासी नवीन पुत्र सुरेश के साथ हुई थी, लेकिन तभी से ही नीलम के सुसराल वाले उसे दहजे के लिए तंग करते आ रहे। मृतक के भाई का कहना है कि उसकी बहन ने दो दिन पहले उसे फोन पर दहेज की मांग के लिए मारपीट की घटना के बारे में जानकारी दी थी,

अगले दिन जब मैं अपनी बहन का हल जानने आये तो सुसराल वालों ने कहा की तुम्हरी बहन घर से भाग गई और आज नीलम का शव गांव में खेतो में पड़ा मिला है । उसका कहना है कि बहन के साथ गलत काम करके उसकी हत्या की गई है। उनकी मांग है कि अारोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। 

वहीं इस मामले में बरोदा थाना पुलिस के जांच अधिकारी एएसआई चांद ने बताया की मामले में मर्तक महिला के भाई के बयान पर मर्तक महिला के पति नवीन, देवर गौरव, देवरानी, सास इंद्रावती, ससुर सुरेश, संदीप, ननद व ननदोईये के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Deepak Paul