खाली जगह पर खून से लथपथ मिला शव, चेहरा क्षत-विक्षत(Pics)

1/23/2017 3:41:10 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):फतेहाबाद के रतिया शहर के संजय गांधी चौक के पास आज उस वक्त सनसनी फैल गई जब उक्त गली में खाली पड़ी जगह में लोगों ने खून से लथपथ एक व्यक्ति का शव देखा। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिस पर नवनियुक्त थानाध्यक्ष पुष्पा सिहाग अपनी टीम के साथ मौका स्थल पर पहुंची। जानकारी मिलते ही एएसपी गंगा राम पूनिया व सीन आ क्राईम टीम के उा. जोगिंद्र सिंह अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना का मुआयना किया। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने शव की पहचान के लिए आस पास के थानों व पुलिस चौकियों में जानकारी दे दी है। 

 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए एएसपी गंगा राम पूनिया ने बताया कि पुलिस को चोपड़ा वाली गली में शव के पड़े होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने शव का कब्जे में ले लिया है। एएसपी गंगा राम ने कहा कि प्रथम दृष्टि में मामला हत्या का लग रहा है क्योंकि मृतक के सिर पर ईंटो से वार किया गया है। मृतक का चेहरा भी काफी हद तक क्षत-विक्षत किया गया है। वहीं शव के गले में प्लास्टिक की रस्सीनूमा चीज भी डाली गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस द्वारा शव की पहचान के लिए मोबाइल दुकान पर लगे फिंगर प्रिंट मशीन के जरिए शव की पहचान करनी चाहिए। लेकिन इसमें पुलिस को सफलता हासिल नहीं हुई। 

 

पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। पुलिस उम्मीद जता रही है कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से कोई सुराग मिल जाए। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोट का इंतजार कर रही है। उसके बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।