पूर्व भाजपा विधायक पर प्रदर्शनकारियों का जानलेवा हमला, गाड़ी में की तोडफ़ोड़ व फाड़े कपड़े

7/26/2021 7:27:03 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान पिछले 8 महीनों से विरोध स्वरूप धरना देकर इन्हें रद्द करने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित जयसिंहपुर खेड़ा बॉर्डर पर धरना दे रहे तथाकथित किसानों ने राजस्थान से दिल्ली जाते समय भाजपा के पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर पर हमला कर दिया तथा उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। 



पूर्व विधायक ने आंदोलनकारियों पर रास्ता रोक कर हमला करने कपड़े फाडऩे व गाड़ी के शीशे तोडऩे का आरोप लगाया है। विरोध के चलते उन्हें जयसिंहपुर खेड़ा बॉर्डर से वापस लौटना पड़ा। नीमकाथाना से भाजपा के पूर्व विधायक प्रेमसिंह बाजोर रविवार की देर शाम अपनी फॉर्चूनर गाड़ी से हाईवे के रास्ते दिल्ली की ओर जा रहे थे। जयसिंहपुर खेड़ा बॉर्डर पर धरना दे रहे कृषि कानून के विरोधियों ने उनका रास्ता रोक लिया तथा विरोध शुरू कर दिया। चालक ने गाड़ी को वापस मोडऩे का प्रयास किया लेकिन जाम के कारण वहीं फंस गए। 



पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर ने बताया कि शाम को वह जयपुर से दिल्ली जा रहे थे धरने पर बैठे लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया तथा हमला कर गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ कर दी। हमले में उनके पीए व ड्राइवर भी घायल हो गया। हमले में उन्हें भी चोटें आई हैं तथा कपड़े भी फाड़ दिए। प्रशासन व सरकार को ऐसे लोगों की पहचान कर गिरफ्तार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसी शर्मनाक हरकत करने वाला किसान नहीं हो सकता क्योंकि मैं भी एक किसान का बेटा हूं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam