काम देने के बहाने घर से बुलाकर युवक पर हुआ जानलेवा हमला

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 04:43 PM (IST)

फतेहाबाद(ब्यूरो): हरियाणा के फतेहाबाद में एक युवक पर चाकू और डंडों से हमला किया गया, जिसमें युवक घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे युवक के कूल्हे और पीठ पर काफी चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार जिले के बीघड़ गांव में काम दिलाने के बहाने एक युवक को घर से बुलाकर उसके ऊपर जानलेवा हमला किया गया। पीड़ित जयदीप ने बताया कि बीती शाम युवक कर्ण उसके घर आया और बोला कि काम के लिए उसकी किसी से बात करवानी है। इंकार करने के बाद भी जब कर्ण उसे कई बार बुलाने आया तो शाम करीब सवा 7 बजे वह उसके साथ चला गया। जब वें गांव के स्कूल के पास पहुंचे तो देखा कि वहां 2 और अज्ञात युवक पहले ही खड़े थे। जयदीप ने बताया कि तीनों ने उस पर लाठियों से हमला कर दिया। एक युवक ने उसके पेट पर चाकू से वार किया। बाद में आरोपी वहां से फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि उसे समझ नहीं आ रहा कि उस पर हमला क्यों किया गया है। उसकी किसी के साथ कोई रंजिश भी नहीं है।

सदर थाना प्रभारी यादविंदर सिंह ने बताया कि मामले में अगर पीड़ित की तरफ़ से कोई शिकायत आती तो आरोपियों के खिलाफ सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static