बिजली कर्मचारियों पर जानलेवा हमला, हमले की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद (VIDEO)

2/3/2019 7:44:24 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिन दहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही मामला फरीदाबाद के पल्ला पावर हाउस से सामने आया है जहां हरियाणा बिजली वितरण निगम पल्ला पावर हाउस कार्यालय में तैनात हेड कैशियर और क्लर्क अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले की तस्वीरें कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हमला शनिवार को करीब शाम 5:00 बजे किया गया जिसमें क्लर्क के सिर में गंभीर चोट आई है पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर हमलावरों की जांच शुरू कर दी है।



पीड़ित बिजली कर्मचारियों की मानें तो वह शाम के करीब सरकार की योजना के तहत बिजली बिल पेमेंट देर तक कलेक्ट करते हैं। शनिवार की शाम काम के ज्यादा होने के कारण वह कार्यालय में बैठे हुए थे। तभी करीब आधा दर्जन हमलावर कार्यालय के अंदर घुसे और घुसते ही हमला कर दिया। जिसमें क्लर्क सुनील के सिर में गंभीर चोट आई है। वहीं कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस ने जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह पल्ला पावर हाउस बंद कर देंगे और यूनियन को अवगत करा कर पूरे हरियाणा का कामकाज ठप कर देंगे।



वहीं सराय थाना इंचार्ज अनिल कुमार ने बताया कि उन्होंने कर्मचारियों की शिकायत दर्ज कर ली है। अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है हमलावरों की तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Deepak Paul