घर में सो रहे परिवार पर जानलेवा हमला, एक महिला की मौत, चार गंभीर घायल(VIDEO)

11/9/2019 5:18:23 PM

अंबाला छावनी(अमन): अंबाला के साथ लगते पंजाब के गांव तेपला में बीत रात एक परिवार पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में एक महिला और उसके तीन बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं, जबकि हमले में घायल महिला की सास की मौके पर ही मौत हो गई। घायल महिला और उसके तीन बच्चों की हालत को गंभीर देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। वहीं एक बच्ची ने बेड के नीचे छुपकर अपनी जान बचाई अपनी। इस पुरे मामले के बाद से गायब बच्चों का पिता कहा है इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई।



मामले की जानकारी देते हुए ग्रमीणीं ने बताया कि आज सुबह जब वो उठे तो उन्हें बच्चों के रोने की आवाजें सुनाई दी, जिसके बाद वह मौके पर गए तो देखा कि पूरा परिवार खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। जिसके बाद वह तुरंत घायलों को अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन वहां पर उनकी हालत को गंभीर देखते हुए पीजीआई रेफर कर दिया गया। वहीं इस पूरे मामले के बाद से गायब बच्चों का पिता कहा है इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।



पंजाब पुलिस अपने चिरपरिचित अंदाज में काफी देर बाद अंबाला के नागरिक अस्पताल पहुंची। जिसके बाद पुलिस अधिकारी आनन फानन में ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ कर चंद मिनटों में ही वापस लौट गई। वहीं जब पंजाब पुलिस से बातचीत करनी चाही तो अधिकारी अभी किसी बात की जानकारी न होने की बात कहकर वहां से चलते बने। घायलों का प्राथमिक इलाज करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि बच्चों की मां के सिर में गंभीर चोटें आई हैं, जबकि सबसे छोटी बच्ची बेसुध थी। डॉक्टरों ने बताया कि इस पुरे घटनाक्रम में एक बच्ची ने बेड के नीचे छुपकर अपनी जान बचाई लेकिन वो भी अभी डरी हुई है। 

Edited By

vinod kumar