निवर्तमान सरपंच पर जानलेवा हमला, आरोपियों ने लूट ली सोने की चेन और पैसे

5/27/2022 11:45:41 AM

अंबाला: जिले में लगातार बढ़ता क्राइम का ग्राफ अब लोगों के लिए चिंता का कारण बनने लगा है। ताजा मामला बिहटा गांव से सामने आया है जहां एक निवर्तमान सरपंच पर जानलेवा किया गया और उससे सोने की चेन और 40 हजार रुपये लूट लिए गए। पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और गांव के ही 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

वहीं हमले में घायल हुए निवर्तमान सरपंच नवीन चौहान को इलाज के लिए एमएम यूनिवर्सिटी मुलाना में दाखिल कराया गया है। पीड़ित का कहना है कि वह अपनी कार में दोस्त राजकुमार उर्फ नाथी के साथ पंचकूला से वापस घर आ रहा था। तभी रात करीब साढ़े 9 बजे वह अपने गांव की तरफ मुडा तो वहां रास्ते में 8-10 युवक खड़े थे। जिनसे उन्होंने रास्ता मांगा लेकिन कुछ युवक तो साइड में हट गए, लेकिन उसके गांव का प्रताप उर्फ लक्की, विकास, संदीप, गगन, प्रवीण व मक्खन बीच रास्ते खड़े रहे।

निवर्तमान सरपंच ने बताया कि जब उसके दोस्त राजकुमार ने रास्ता मांगा तो वहां प्रताप और विकास ने उसके साथ गाली-गलौज की। इसके बाद प्रताप ने उसे नीचे उतरने को बोला। वह गाड़ी से नीचे उतरा ही था कि एकदम से विकास और प्रताप ने तेजधार हथियार से उसके सिर में हमला बोल दिया।

पीड़ित के मुताबिक आरोपी इस दौरान उसके गले 4 तोले की सोने की चेन और करीब 40 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। बताया कि प्रताप उर्फ लक्की अवैध शराब का धंधा करता है। पुलिस ने पिछले दिनों प्रताप के घर छापा मारा था। सरपंच होने के नाते वह भी पुलिस के साथ था। उस दौरान प्रताप ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। फिलहाल, पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही जिसके बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai