शहीद सचिन कुमार को दी गई अंतिम विदाई, बड़ी संख्या में श्रद्धाजंलि देने पहुंचे लोग (VIDEO)

6/24/2018 8:53:17 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): नागालैंड में उग्रवादी हमले में शहीद हुए कोसली के सचिन कुमार को आज उनके रेवाड़ी के गांव कोसली में अंतिम विदाई दी गई। सचिन की शहादत  को नमन करने के लिए बड़ी संख्या में लोग अंतिम विदाई में शामिल हुए और परिवार को सांत्वना दी। शहीद के भाई ने कहा कि उसके भाई जैसे वीर सपूत हमेशा देश के लिए आगे आते रहेंगे और जो देश में हालात है उसके लिए सरकार को उचित कार्य करनी चाहिए।



कोसली गांव में जन्में 28 वर्षीय शहीद सचिन कुमार वर्ष 2011 में 40 असम राइफल्स में भर्ती हुए थे। बीते 16 जून को उनकी टुकड़ी पर उग्रवादियों ने घात लगाकर हमला कर दिया था। जिसमें सचिन सहित 4 जवान घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में 21 जून को शहीद सचिन ने अंतिम सांस ली। वहीं गांव में सचिन के शहादत की की खबर पहुंची तो गांव में शोक की लहर दौड़ गई।



रविवार को शहीद सचिन का पार्थिव शव उनके पैतृक गांव कोसली लाया गया, जहां युवाओं ने हाथों में तिरंगा लिए भारत मां के जयकारों के साथ शहीद को नमन कर अंतिम विदाई दी। शहीद सचिन के पिता राजेन्द्र यादव और बड़ा भाई कृषि का कार्य करते हैं। सचिन की शहादत से के बाद से पत्नी और परिवार के सभी सदस्यों का का रो-रो कर बुरा हाल है।

Shivam