दोस्तों संग बाइक रेसिंग करने अाए युवक की हादसे में मौत

8/14/2018 2:53:22 PM

मेवात( एेके बघेल): कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर अाज एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें दोस्तों के साथ रेसिंग करने अाए युवक की मौत हो गई। केएमपी एक्सप्रेस वे पर युवक रेसिंग कर रहा था कि इस दौरान वे ट्राले की चपेट में अा गया और गंभीर रुप सेघायल हो गया। जिसे घायल अवस्था मेें गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। पुलिस ने अज्ञात ट्रॉला के आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अारोपी की तलाश शुरु कर दी है. 

मृतक के दोस्त अश्विन निवासी जनकपुरी दिल्ली ने बताया कि रविवार सुबह वह अपने 15 से 20 दोस्तों के साथ अपनी- अपनी मोटरसाइकलों पर घूमने के लिए निकले थे। पलवल टोल प्लाजा से वह केएमपी पर चढ़कर तावड़ू की और आ रहे थे। तभी रास्ते में आगे चल रहे एक ट्रॉला चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे उसकी  बाइक अनियंत्रित होकर ट्रॉला से जा टकराई।

टोल प्लाजा पर काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि कुछ लोग बहुत स्पीड से इस हाईवे पर मोटरसाइकिल रेसिंग के लिए आते हैं जिनकी स्पीड बहुत अधिक होती है कल उसी के चलते यह हादसा हुआ है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

अधिकारी का कहना है कि जल्द ही अारोपी को पकड़ लिया जाएगा। 
 

Deepak Paul