इलाज के दौरान हुई व्यक्ति की मौत, परिजनों ने डाक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

10/12/2019 3:37:07 PM

निसिंग (संजय) : गांव बस्तली में शुक्रवार को एक पालतू भैंसे ने अधेड़ व्यक्ति को अचानक टक्कर मार दी, जिस कारण करीब 55 वर्षीय कर्म सिंह की निसिंग सी.एच.सी. में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के परिजनों रामनिवास, इंद्र सिंह, मनीष, संजय, गुरदेव व सुनील सहित अन्य ने डाक्टरों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए बताया कि सुबह 9 बजे ये घटना घटित हुई जिसके तुरंत बाद घायल कर्म सिंह को निसिंग सी.एच.सी. लाया गया।

जहां पर घायल ठीक प्रकार से बातचीत भी कर रहा था। उसको सांस लेने में कुछ दिक्कतमहसूस हो रही थी, तो हमनें डाक्टर से आक्सीजन देने की बात कही लेकिन उनका कहना यह था कि मरीज को करनाल ले जाएं ऐसी कोई सुविधा अस्पताल में नहीं है जिसके बाद अस्पताल में मौजूद एंबुलैंस को करनाल जाने की बात कही तो एंबुलैंस चालक ने गाड़ी में खराबी की बात कह करनाल से एंबुलैंस मंगवाने की बात कही।

इस पूरे ड्रामे के चलते करीब अढ़ाई घंटे बीत गया, जिस कारण घायल कर्म सिंह को मौत से हाथ धोना पड़ा। इसके बाद थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज दिया। जांच अधिकारी सुरेंद्र कुमार का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।  

Isha