ड्यूटी से घर लौट रहे पुलिसकर्मी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

2/28/2023 2:40:39 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : जिले के बिलासपुर में साढ़ौरा रोड पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। लाल बहादुर शास्त्री आयुर्वेदिक कॉलेज के पास एक पुलिसकर्मी की स्विफ्ट गाड़ी की अज्ञात वाहन के साथ टक्कर हुई। जिसके बाद गाड़ी पेड़ से जा टकराई और कार में सवार पुलिसकर्मी की मौत हो गई। दो बेटियों के बाप गुरुदेव नामक पुलिसकर्मी के घर में इस हादसे के बाद मातम छा गया है।

बता दें कि यमुनानगर के बिलासपुर थाना अंतर्गत लाल बहादुर शास्त्री आयुर्वेदिक कॉलेज के पास सोमवार की देर रात करीब 2 बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया। यमुनानगर यातायात पुलिस में SPO के पद पर तैनात गुरुदेव ड्यूटी के बाद अपने घर मारवां कला की तरफ लौट रहा था। जब वो अपनी स्विफ्ट गाड़ी से कॉलेज के पास पहुंचा तभी किसी अज्ञात वाहन के साथ उसकी गाड़ी की टक्कर हो गई और उसके बाद गाड़ी पेड़ से जा टकराई। जिससे गुरदेव की मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुदेव की गाड़ी के साथ जिस वाहन की टक्कर हुई वह मौके से फरार हो गया। हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गुरुदेव को गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि उन्हें पुलिस द्वारा सूचना मिली थी कि गुरुदेव का एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद वे अस्पताल पहुंचे तो उन्हें पता चला कि उसकी मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

Content Writer

Gourav Chouhan