सड़क हादसे में आर्मी जवान सहित साथी की मौत (VIDEO)

7/17/2019 12:38:15 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): रेवाड़ी जिले में ओवरलोड डंपरों का आतंक रुकने का नाम ही नही ले रहे है जानकारी के अनुसार एक ही सप्ताह में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसा एक मामला और सामने आया है जहां तेज रफ्तार डंफर ने बाइक सवार युवाओं को टक्कर मार दी जिसमें आर्मी जवान समेत उसके साथी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ सड़क मार्ग पर गांव मूंदी स्थित पैट्रोल पंप के समीप हुआ था।



बता दें कि हादसे में गांव मामड़िया आसलपुर 23 वर्षीय आर्मी जवान आनंद कुमार व साथी 24 वर्षीय दलीप कुमार की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आर्मी जवान आनंद को बेटी हुई थी उसी की ख़ुशी पर वह एक दिन पहले ही एमरजेंसी छुट्टी लेकर अपने गांव मामड़िया आसलपुर आया था। देर शाम वह अपनी बाइक में पैट्रोल भरवाने के लिए पास ही के गांव मूंदी स्थित पैट्रोल पंप पर जा रहा था कि महेंद्रगढ़ की और से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी जिसमें आर्मी जवान और उसके साथी की मौत हो गई।



मृतक जवान दो बहनों का इकलौता भाई था जो अपनी बेटी होने की खुशी मनाने घर लौटा था। पुलिस जानकारी देते हुए जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी चालक हादसे के बाद डंफर छोड़कर मौके से फ़रार हो गया है, उसे जल्द ही गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। 

Edited By

Naveen Dalal