नहर में नहाने गया व्यक्ति डूबा, पुलिस ने शुरु किया रेस्क्यू ऑपरेशन, 15 दिनों के अंदर तीसरी घटना

9/2/2020 9:10:10 AM

हिसार (संदीप सैनी) : हांसी में पेटवाड़ डिस्ट्रिब्यूरी नहर में नहाते वक्त एक व्यक्ति पानी में डूब गया। सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर दौड़ पड़े व तैराकों ने नहर में व्यक्ति की तलाश शुरु कर दी है। कुछ देर बाद पुलिस भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गई और गोताखोरों को बुलाकर तलाश शुरु कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ढाणी पीरांवाली निवासी 49 वर्षीय पुरुषोत्तम एक युवक के साथ नहर में नहा रहा था। इसी दौरान वह नहर में डूब गया। साथी युवक ने बचाने की कोशिश तो कि लेकिन वह नाकाम रहा।

नहर किनारे चाय वाले व्यक्ति ने बताया कि युवक नहर किनारे आवाज लगा रहा था कि पुरुषत्तम पानी में डूब गया है। इसके बाद वह उसे नहर किनारे ढूंढने के लिए गया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। आखिर पुरुषोत्तम के साथ नहाने वाला व्यक्ति भी मौके से भाग गया। सदर थाना प्रभारी नरेंद्र पाल भी मौके पर पहुंचे व गोताखोर युवकों की टीम द्वारा नहर में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। परिजनों ने बताया कि पुरुषोत्तम हांसी में टेलर का काम करता था।  

हिसार जिले में 15 दिनों के अंदर तीसरी घटना
नहर में नहाते वक्त डूबने की हिसार जिले में 15 दिनों के अंदर ये तीसरी घटना है। 20 अगस्त को हांसी में स्थित पेटवाड़ डिस्ट्रिब्यूटरी में डूबने एक युवक की मौत हो गई थी। इसके बाद 28 अगस्त को युमनानगर निवासी दो युवकों की अग्रोहा कालीरावण सिद्धमुख ब्रांच में डूबने से मौत हुई थी।

Manisha rana