संदिग्ध परिस्थितियों नवविवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष पर लगे गंभीर आरोप, 4 महीने पहले हुई थी शादी

3/28/2023 4:49:12 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण): शहर में एक नवविवाहिता का शव का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका मिला। उसकी 4 महीने पहले शादी हुई थी। मृतका की पहचान मूल रूप से खरखोदा निवासी पूजा के रूप में हुई है। परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पति,सास,ससुर और ननद के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।   

बता दें कि पूजा की शादी 6 नवंबर 2022 को बहादुरगढ़ के शाहपुर गांव निवासी नसीब के साथ हुई थी। शादी के समय नसीब सर्वर का काम करता था। बाद में उसकी नौकरी चली गई थी। मृतक की बहन गीता ने बताया कि नसीब और उसके परिवार वाले अक्सर पूजा को कम दहेज लाने के ताने देते थे। उसका बेरोजगार पति नसीब शादी के समय कर्जा लेकर खर्च किए गए पैसे मायके से लाने के लिए कहता था। कई बार फोन पर भी पूजा की मां से पैसे की मांग की गई, लेकिन पूजा का मायका पक्ष भी पैसे देने में समर्थ नहीं था। गीता ने बताया कि पति उसके साथ नहीं रहना चाहता था। वह पूजा को पसंद नहीं करता था और उसे छोड़ने तक की बात कह दी थी। साथ ही यह बात किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी जाती थी।

वहीं पुलिस जांच अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। साथ ही परिजनों के बयान के आधार पर पूजा के पति, सास, ससुर और ननद के खिलाफ भी आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

                         (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma