हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से एक की मौत, 2 झुलसे

6/11/2018 10:40:07 AM

बावल(रोहिल्ला): बावल क्षेत्र के गांव खिजूरी में आए तेज अंधड़ व वर्षा के कारण एक हाइटेंशन तार के टूट जाने से उसकी चपेट में आकर एक युवक की करंट लगने से जहां दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 2 झुलस गए। यह हाइटेंशन तार गांव के एक खेत में टूट कर गिरी थी और रविवार को बिजली विभाग के कर्मचारी जब खेत में पहुंचे, तब यह हादसा हुआ। 

जानकारी के अनुसार बीती रात को बावल क्षेत्र में तेज अंधड़ आया था और इस अंधड़ के कारण गांव खिजूरी के एक खेत में हाइटेंशन तार टूटकर गिर गई थी। साथ में कई पेड़ भी धराशायी हो गए थे। गांव की बिजली बंद हो जाने के बाद रविवार को बिजली विभाग के कर्मचारी मौके का जायजा लेने पहुंचे तो खेत में पड़ी तारों को इकट्ठा करते समय एक तार अचानक ऊपर से जा रही दूसरी बिजली की तार से छू गई। जिसकी चपेट में 2 भाई राहुल व सुमित तथा मंजीत आ गए और बुरी तरह से झुलस गए।

उन्हें तुरंत बावल के अस्पताल ले जाया गया लेकिन राहुल की हालत गंभीर होने पर उसे रेवाड़ी के ट्रामा सैंटर रैंफर कर दिया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। बावल पुलिस अधिकारी मदन लाल ने कहा कि शेष दोनों युवकों की हालत में सुधार हो रहा है। मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।

Rakhi Yadav